Top 50 Fresh Love Shayari on husband & wife in hindi

Top 50 Fresh Love Shayari on husband & wife in hindi

Top 50 Fresh Love Shayari on husband & wife in hindi


  1. आदतों की बदलाव के बावजूद, तेरी बनी हुई आदतों में खुशी है। तू ही मेरी दिल की आवाज़ है, जिंदगी की हर खुशी की वजह है।

  2. तू और मैं, हम हमेशा ऐसे हैं, जैसे सुबह और शाम मिलने का इंतज़ार है। एक दूजे के साथ चलना हमारी रज़ा है, प्यार की राहों में खोया हर वक़्त यहां है।

  3. हम दोनों एक दूजे के लिए बने हैं, जैसे पत्नी के बिना पति अधूरा है। तेरी हंसी, मेरी खुशियों की वजह है, तू ही मेरे जीवन की अमृत रस की सौगात है।

  4. तू मेरे जीवन की सुखद बरसात है, मेरे दिल की धड़कनों में तेरा एहसास है। हम जीने का तरीका जानते हैं, एक दूजे की जरूरतों को पहचानते हैं।

  5. तू अच्छी है, मैं अच्छा हूँ, हम एक-दूसरे को पूरा करते हैं। प्यार की इस ड्रामे में हम दोनों अभिनेता हैं, जीवन की हर तक़दीर का संगीत वोही संगीता हैं।

  6. तू हर रोज़ मेरी मोहब्बत का दिन बना देती है, हमारी जोड़ी हमेशा खुशियों से सजा देती है। तू है मेरी सहेली, दोस्त और साथी, बिना तेरे जीवन अधूरा हैं मेरी जान हैं तू ही।

  7. तेरे संग जीना मेरी आदत बन गयी है, हर वक़्त तेरे साथ हमेशा खुश रहना चाहता हूँ। हमारी प्यार भरी जोड़ी बनी रहे सदा, जैसे अभिनव काव्य में एक खूबसूरत अलंकार है।

  8. तेरे संग जीने का तूफ़ान चाहता हूँ, तू है मेरी जिंदगी की नई कहानी। तेरी मुस्कान, मेरे अंदर उमंग जगाती हैं, तू है मेरे दिल की धड़कन, मेरी जान हैं तू ही।

  9. हम दोनों का प्यार एक चिराग की तरह हैं, जो हमेशा रोशनी और उम्मीद लाता हैं। तेरे संग हर पल खुश रहना मेरी आस्था हैं, तू है मेरी दुनिया की सबसे खूबसूरत सजा हैं।

  10. तेरे साथ हर लम्हा स्वर्ग सा होता हैं, तेरे संग जीने का मजा ही कुछ और होता हैं। हम दोनों एक दूजे की कश्ती के पार हैं, प्यार की गहराई में जैसे खोया एक समंदर हैं।

  11. तू है मेरी जीवन की चाहत, आस्था और आदत, हम एक दूजे के लिए बने हैं यही सच्चाई हैं। हम दोनों मिलकर दुनिया को दिखाएंगे, प्यार और विश्वास से हम जीवन की धड़कन बनेंगे।

  12. तू है मेरी संगीनी, मेरी जान, हम दोनों की प्यार भरी कहानी हर जगह जानी। तेरी खुशियों का सबसे बड़ा चाहकर हूँ, तू ही मेरी जीवन की सच्ची अरमानी।

  13. हम दोनों की जोड़ी हैं सदा बनी रहे, तेरे बिना जीने का आसानी से वो दिन नहीं हैं। हर मौसम में तेरे साथ बिताने की इच्छा हैं, तू ही मेरी जिंदगी का खूबसूरत संगीत हैं।

  14. तेरे संग जीने का हर दिन एक ख्वाब हैं, हम दोनों की प्यार भरी जोड़ी हर किसी को चौंका देती हैं। तू है मेरी दिल की रौशनी, मेरी हमेशा ख्वाहिश, तू ही मेरी जिंदगी की सच्ची प्यार की ख़ुदाई हैं।

  15. तू है मेरी जीवन की सबसे बड़ी खुशी, तेरे बिना जीने का मतलब नहीं हैं कुछ भी। हम दोनों की जोड़ी हैं अनोखी, प्यार और सम्मान से भरी हर रोज़ नयी कहानी।

  16. तेरी हंसी की चमक, मेरी दुनिया की सुंदरता हैं, तू है मेरी सच्ची ख्वाहिश और सच्चा वादा। हम दोनों का प्यार हैं अद्वितीय, जीवन की सबसे महान संगीत की एक विवाद।

  17. तू है मेरी सुनहरी चाँदनी, मेरी महकती हवा, हम दोनों की प्यार भरी जोड़ी अद्वितीय कविता की सुनावट हैं। तेरे संग जीने का मजा ही कुछ और हैं, तू ही मेरी जीवन की सुंदरता की वजह हैं।

  18. तेरे संग जीना हमेशा सपनों का अद्भुत सफर हैं, हम दोनों की जोड़ी हर इंसान के लिए एक आदर्श हैं। तू है मेरी प्रेरणा, मेरी साथी, तू ही मेरी दिल की धड़कन, मेरी जान हैं तू ही।

  19. हम दोनों की जोड़ी हैं सदा साथी, तेरे बिना जीना बस एक ताना-बाना हैं। तेरी हंसी की मधुरता, मेरी जिंदगी की आधार हैं, तू ही मेरी दिल की वजह, मेरी रौशनी हैं तू ही।

  20. तेरे संग हर पल खुशियों की बारिश होती हैं, तू है मेरी दिल की आरज़ू, मेरी ख्वाहिश। हम दोनों की जोड़ी हैं अद्वितीय, प्यार की कहानी की वोही सुंदरता और रचना।

  21. तेरे संग जीने का हर दिन ख्वाब होता हैं, हम दोनों की प्यार भरी जोड़ी कोई सौगात होती हैं। तू है मेरी जीवन की सच्ची ख्वाहिश, तू ही मेरी जिंदगी की महकती हवा, मेरी जान हैं तू ही।

  22. तू है मेरी प्यार की मीठी मिठास, मेरी धुन, हम दोनों की जोड़ी हैं प्यार और सम्मान की पुण्यभूमि। तेरी मुस्कान की चमक, मेरी जिंदगी की सच्ची ख़ुशियों की वजह हैं, तू ही मेरी दिल की बात, मेरी रौशनी हैं तू ही।

  23. तेरे संग जीने का मजा ही कुछ और होता हैं, हम दोनों की जोड़ी हैं स्वर्ग की वो आस्था हैं। तू है मेरी जीवन की सच्ची ख्वाहिश, तू ही मेरी दिल की धड़कन, मेरी जान हैं तू ही।

  24. तेरी हंसी की चमक, मेरी दिल की धड़कन हैं, हम दोनों की जोड़ी  No1 हैं ।

Post a Comment

0 Comments

close
Display Ads Size 340x55